Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सपा जिलाध्यक्ष का विवादित बयान, निकाय चुनाव में अपराधी को देंगे टिकट

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में सपा के जिलाध्यक्ष ने विवादित बया दिया है. सपा जिलाध्यक्ष वीरे यादव ने पहली प्रेस वार्ता में निकाय चुनाव के उम्मीदवारों को लेकर यह बयान दिया है. उन्होंने कहा कि आपराधिक छवि के जीतने वाले को पार्टी टिकट देगी. निकाय चुनाव में अपराधी जिताऊ हो तो उसको भी टिकट देंगे.

वहीं सपा जिला अध्यक्ष पर दर्ज दो दर्जन से अधिक मुकदमों पर उन्होंने कहा कि मुकदमों के बारे में मुझे बहुत ज्यादा जानकारी नहीं है, क्योंकि मुकदमे तो हमें लगता मेरे इतने नहीं है फिर भी मैं आपसे सहयोग चाहूंगा. उनके एसओ हैं सरकार के खिलाफ विपक्ष में हम पर कुछ भी हो सकता है. बाकी आप मेरी कार्यशैली भी जानते हैं.

वीरे यादव ने कहा कि मैं आपके बीच में रहा हूं. हमें जानकारी नहीं थी कि 28 मुकदमे हैं. सच्चाई उनमें यह भी है कि उनमें सब में फाइनल रिपोर्ट लगी है. दो मुकदमे केवल मेरे ऊपर हैं, जो कोर्ट में लंबित हैं. उन मुकदमों का तरीका ही होता है जब तक न्यायालय मुझे दोष ना सिद्ध कर दें तब तक नहीं होना चाहिए.

The post सपा जिलाध्यक्ष का विवादित बयान, निकाय चुनाव में अपराधी को देंगे टिकट appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/disputed-statement-of-sp-district-president-will-give-ticket-to-criminal-in-civic-elections/