Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Karnataka Election : पहली लिस्ट जारी होते ही BJP नेताओं में नाराजगी, टिकट न मिलने पर पूर्व उपमुख्यमंत्री ने दिया इस्तीफा, मंत्री अंगारा ने राजनीति से लिया संन्यास

Karnataka Election: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी करने के बाद बीजेपी को विरोध का सामना करना पड़ रहा है. कुछ नेताओं ने खुले तौर पर नाराजगी व्यक्त की है. टिकट न मिलने पर कर्नाटक के पूर्व उपमुख्यमंत्री लक्ष्मण सावदी ने आज बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने की घोषणा की.

लक्ष्मण सावदी ने कहा कि वह विधानसभा चुनाव में टिकट की उम्मीद कर रहे थे. हालांकि पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया. सावदी अथानी विधानसभा सीट से तीन बार विधायक रहे हैं. सावदी ने कहा कि मैंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने का फैसला किया है. कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों के बीच सावदी ने कहा कि वह गुरुवार शाम को एक ‘मजबूत निर्णय’ लेंगे और शुक्रवार से इस पर काम करना शुरू कर देंगे.

ईमानदारी की कोई कद्र नहीं है : मंत्री अंगारा

कर्नाटक के मंत्री और दक्षिण कन्नड़ जिले के सुलिया क्षेत्र से छह बार के विधायक एस अंगारा ने राजनीति से संन्यास लेने की घोषणा की. बीजेपी ने अंगारा का टिकट काट दिया है. सुलिया विधानसभा क्षेत्र से पार्टी ने भागीरथी मुरुल्या को उम्मीदवार घोषित किया है. अंगारा ने कहा कि समर्पण के साथ पार्टी के लिए मेहनत करने वाले किसी विधायक के साथ ऐसा व्यवहार उचित नहीं है. मंत्री ने कहा कि मेरी ईमानदारी ही मेरी कमी बन गई. मैंने कभी ‘लॉबिंग’ में विश्वास नहीं किया और यह मेरे पीछे रह जाने का कारण बना.

पार्टी के निर्णय से मैं उदास नहीं हूं : रघुपति भट

टिकट न मिलने पर उडुपी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक रघुपति भट ने कहा कि पार्टी ने उनके साथ जो व्यवहार किया है उससे उन्हें बहुत पीड़ा हुई है. उन्होंने कहा कि पार्टी के निर्णय से मैं उदास नहीं हूं. पार्टी की जिला इकाई के अध्यक्ष तक ने उन्हें पार्टी के फैसले के बारे में सूचित करने के लिए फोन नहीं किया. उन्हें टेलीविजन चैनलों से इसकी जानकारी मिली.

टिकट न मिलने से परेशान नेताओं से करेंगे बात : CM बोम्मई

इस पूरे घटनाक्रम पर मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि मैं उन सभी से बात कर रहा हूं जो टिकट नहीं मिलने से परेशान हैं. पार्टी उनका सम्मान करती है और उन्हें विधायक बनाया है. लक्ष्मण सावदी का मुझसे और पार्टी से गहरा नाता है, उन्होंने गुस्से में कुछ बातें कहीं हैं. कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि मुझे लगता है कि हमें 135-140 सीटें मिलेंगी और हम सरकार बनाएंगे.

The post Karnataka Election : पहली लिस्ट जारी होते ही BJP नेताओं में नाराजगी, टिकट न मिलने पर पूर्व उपमुख्यमंत्री ने दिया इस्तीफा, मंत्री अंगारा ने राजनीति से लिया संन्यास appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/karnataka-election-displeasure-among-bjp-leaders-as-soon-as-the-first-list-is-released-former-deputy-chief-minister-resigns-for-not-getting-ticket/