Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रमन ने अंबेडकर जयंती पर जगदलपुर में बाबा साहेब की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

जगदलपुर 14 अप्रैल।भारत रत्न बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर की जन्म जयंती के अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज यहां डॉ.भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

डा.सिंह ने इस मौके पर कहा कि आज हमें इस बात से अभिभूत होना चाहिए कि आज देश जो तरक्की कर रहा है इसमें बाबा साहेब अंबेडकर का बहुत बड़ा योगदान है। उन्होंने समाज के हर तबके को समानता के एक सूत्र में पिरोने का काम किया।डॉ.सिंह उसके बाद दंतेश्वरी मंदिर भी पहुंचे जहां पूजा-अर्चना कर उन्होंने प्रदेश की सुख,समृद्धि और खुशहाली की कामना की।

डा.सिंह ने साथ ही भारतीय जनता पार्टी के ‘स्थापना दिवस’ पर प्रारंभ हुए ‘दीवार लेखन’ अभियान में जगदलपुर के वार्ड क्र. 15 में दीवार पर कमल का चिन्ह बनाकर लोगों से इस अभियान से जुड़ने की अपील करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के विजन को समर्थन देकर हम सभी को भारत के विकास में योगदान सुनिश्चित करना है।

 

The post रमन ने अंबेडकर जयंती पर जगदलपुर में बाबा साहेब की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/52066