Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Atiq Ahmed Death News: मीडियाकर्मी बनकर आए थे अतीक-अशरफ के हमलावर… सामने आई तस्वीर

Atiq Ahmed Death News: अतीक और अशरफ पर गोली बरसाकर उन्हें मौत के घाट उतारने वाले तीनों हमलावरों की पहचान सामने आ गई है. इन तीनों की पहचान सन्नी, लवलेश और अरुण के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक ये तीनों आरोपी कथित मीडियाकर्मी बनकर यहां आए थे और इसके बाद उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया.  तीनों हमलावरों ने घटना के तुरंत बाद पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था.

 गौरतलब है कि माफिया से राजनेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस दौरान दोनों भाई भारी सुरक्षा घेरे में थे और मीडिया के कैमरे चालू थे.

अचानक बोला हमला

बता दें कि अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की प्रयागराज में शनिवार रात हत्या कर दी गई. इन दोनों को पुलिस की टीम मेडिकल जांच के लिए कॉल्विन अस्पताल ले गई थी. मेडिकल जांच के बाद इन दोनों को लेकर पुलिस की टीम वापस लौट रही थी. अशरफ और अतीक मीडिया के कैमरों के सामने थे और अपनी बाइट दे रहे थे. तभी अचानक तीनों आरोपी हमला बोल देते हैं और अतीक और अशरफ की हत्या कर देते हैं.

आरोपियों के पास से मिले फेक कैमरे

बताया जाता है कि तीनों हमलावर मीडियाकर्मी के रूप में वहां पर पहुंचे थे. पुलिस के मुताबिक यह तीनों अतीक अहमद से बाइट लेने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान तीनों ने पहले अतीक और फिर अशरफ के ऊपर गोलियां बरसाकर उनकी हत्या कर डाली. इसके बाद तीनों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. बाद में पुलिस ने उनके पास से जो कैमरा और माइक आइडी बरामद की है वह फेक है. बताया जाता है कि उनके पास डमी कैमरा था और उसमें बैटरी तक नहीं लगी थी.

The post Atiq Ahmed Death News: मीडियाकर्मी बनकर आए थे अतीक-अशरफ के हमलावर… सामने आई तस्वीर appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/atiq-ahmed-death-news-atiq-ashrafs-attackers-came-posing-as-media-persons/