Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
CG में रफ्तार ने ढाया कहरः बरातियों से भरी बस और ट्रैक्टर के बीच जोरदार भिड़ंत, वाहन के उड़े परखच्चे, 7-8 लोग…

महासमुंद. जिले में बीती रात भयानक सड़क हादसा हुआ है. जहां बस और ट्रैक्टर के बीच आमने-सामने की भिंड़त हुई है. घटना में 7 से 8 लोग घायल हुए हैं. घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र तुमगांव ले जाया गया है. मामला तुमगांव थाना क्षेत्र का है.

मिली जानकारी के अनुसार, एनएच-53 पर कोडार काष्ठागार के पास बस और ट्रैक्टर के बीच जोरदार भिड़ंत हुई है. हादसे में 7-8 लोग घायल हुए हैं. सभी का इलाज जारी है. गनीमत ये है कि, घटना में किसी की मौत नहीं हुई. हादसा उस वक्त हुआ जब बरातियों से भरी बस पचरी से तुमगांव आ रही थी. वहीं ट्रैक्टर कोडार काष्ठागार से लकड़ी लेकर आ रहा था.

The post CG में रफ्तार ने ढाया कहरः बरातियों से भरी बस और ट्रैक्टर के बीच जोरदार भिड़ंत, वाहन के उड़े परखच्चे, 7-8 लोग… appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/fierce-clash-between-tractor-and-bus-full-of-baraatis-in-mahasamund/