Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : भगवान परशुराम जी के जन्मउत्सव के अवसर पर ब्राह्मण नवयुवक मंडल 21 अप्रैल को निकालेगी बाइक रैली – रामायण प्रचार समिति गांधी चौक से शाम 5:00 बजे निकलेगी बाइक रैली

राजनांदगांव, 20 अप्रैल 2023 . भगवान परशुराम जन्मोत्सव पर कल शाम 21 अप्रैल को 5:00 बजे भव्य बाईक रैली डी. जे. के साथ भक्ति मय गानों के बीच रामायण समिति ब्राम्हण पारा राजनांदगांव से निकाली जायेगी जिसमें सभी ब्राह्मण नवयुवक मंडल के सदस्‍यों ने सभी विप्र बंधुओ से निवेदन किया है कि अपनी बाईक लेकर और अधिक से अधिक संख्या मे ब्राम्हण समाज की एकता और भगवान परशुराम जी जन्मोत्सव को भव्य बनाने शाम 5 बजे ब्राम्हण पारा रामायण समिति मे पहुंचने की अपील की है . उक्‍त जानकारी ब्राह्मण नवयुवक मंडल के सदस्‍य सौरभ तिवारी ने दी.

The post राजनांदगांव : भगवान परशुराम जी के जन्मउत्सव के अवसर पर ब्राह्मण नवयुवक मंडल 21 अप्रैल को निकालेगी बाइक रैली – रामायण प्रचार समिति गांधी चौक से शाम 5:00 बजे निकलेगी बाइक रैली appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=82215