Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
UP में 732 अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश के तबादले, यहां देखें किसे कहां मिली जिम्मेदारी

प्रयागराज. हाईकोर्ट प्रशासन ने प्रदेश के विभिन्न जिला न्यायालयों में कार्यरत 732 न्यायिक अधिकारियों का स्थानांतरण किया है. वार्षिक स्थानांतरण के तहत हुए इस व्यापक फेरबदल में 176 अपर जिला व सत्र न्यायाधीश, 38 सिविल जज (सीनियर डिवीजन) और 518 सिविल जज (जूनियर डिवीजन) शामिल हैं.

रजिस्ट्रार जनरल की ओर से जारी अधिसूचना के मुताबिक स्थानांतरित न्यायिक अधिकारियों को 28 अप्रैल तक कार्यभार सौंपना पड़ेगा. अधिसूचना के अनुसार इलाहाबाद जिला न्यायालय के 10 एडीजे का स्थानांतरण किया गया है जबकि छह एडीजे विभिन्न जिलों से इलाहाबाद आ रहे हैं. इसी प्राकर कौशाम्बी से तीन एडीजे को स्थानांतरित किया गया है और वहां चार नए एडीजे आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: अतीक के शूटर अब्दुल कवि का भाई वली गिरफ्तार, इस मामले में है आरोपी…

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

The post UP में 732 अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश के तबादले, यहां देखें किसे कहां मिली जिम्मेदारी appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/732-additional-district-and-sessions-judge-transferred-in-up/