Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सड़क हादसे का शिकार हुई केंद्रीय मंत्री की बेटी: एयरपोर्ट जाते समय पेड़ से टकराई कार, अस्पताल में भर्ती

कुमार इंदर, जबलपुर। केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते (Union Minister Faggan Singh Kulaste) की बेटी वंदना कुलस्ते गुरुवार को जबलपुर में सड़क हादसे का शिकार हो गई। उनकी कार एक पेड़ से टकरा गई। वंदना को गंभीर चोट आने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा डुमना रोड पर हुआ।

उच्च शिक्षा विभाग की बड़ी कार्रवाई: वित्तीय अनियमितता मामले में प्रिंसिपल, एक प्रोफेसर और क्लर्क सस्पेंड

जानकारी के अनुसार, फग्गन सिंह कुलस्ते की बेटी वंदना डुमना एयरपोर्ट जा रही थीं, तभी बंजारी माता मंदिर के पास टायर फिसलने से कार अनियंत्रित हो गई और सड़क से नीचे उतरकर एक पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में वंदना समेत 4 लोग घायल हुए हैं। सभी को जबलपुर के जामदार अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायलों के नाम

  • वंदना कुलस्ते
  • दिनेश उइके
  • हिमांशु
  • अनिकेत धुर्वे

BHOPAL NEWS: सीएनजी बस कर्मचारियों ने चलो बस के कंडेक्टर को पीटा, साइड नहीं देने को लेकर हुआ था विवाद

राहुल गांधी मामले में दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान: कहा- मैंने पढ़ा है जो जज वहां हैं वो पूर्व में अमित शाह के वकील रह चुके हैं

DFO का ट्रांसफर वापस लेने की मांग: बुरहानपुर में सड़क पर उतरे वनकर्मी, इधर वन माफियाओं पर कार्रवाई की सीएम ने की तारीफ, JADS प्रमुख और सहयोगी पर FIR

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

The post सड़क हादसे का शिकार हुई केंद्रीय मंत्री की बेटी: एयरपोर्ट जाते समय पेड़ से टकराई कार, अस्पताल में भर्ती appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/mp-jabalpur-union-minister-faggan-singh-kulastes-daughters-car-collided-with-a-tree/