Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
CSK vs SRH IPL 2023: चेपॉक में चेन्नई का राज, हैदराबाद को 7 विकेट से दी पटकनी, कॉन्वे और जडेजा रहे जीत के हीरो…

CSK vs SRH IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल का 29वां मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले को चेन्नई ने बड़ी आसानी से 7 विकेट से जीत लिया है. इस जीत के साथ चेन्नई ने सीजन की चौथी जीत दर्ज की है. जहां गेंदबाजी में जडेजा की फिरकी का जादू देखने को मिला. वहीं टारगेट को चेस करते हुए ड्वेन कॉन्वे का बल्ला एक फिर बोला. कॉन्वे ने शानदार 77 रनों की अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को मैच जिताया.

पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने चेन्नई के सामने 135 रनों का लक्ष्य रखा. हैदराबाद की ओर से अभिषेक शर्मा ने सबसे अधिक 35 रनों की पारी खेली. वहीं टारगेट का पीछा करने उतरी चेन्नई की शुरुआत अच्छी रही. दोनों ओपनर ऋतुराज और कॉन्वे ने शानदार अर्धशतकीय साझेदारी की. लेकिन 11वें ओवर के आखिरी गेंद पर ऋतुराज रन आउट होकर पवेलियन लौट गए. ऋतुराज ने 35 रनों का योगदान दिया. हालांकि, कॉन्वे एक छोर पर डटकर सभी गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई. वहीं अजिंक्य रहाणे 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. रायडू भी 9 रन बनाकर मार्कंडे का शिकार हुए. वहीं अंत तक खेलते हुए कॉन्वे ने अपनी टीम को जीत दिलाई. इस मुकाबले में कॉन्वे ने मात्र 57 गेंदोंल पर 77 रनों की तेज तर्रार पारी खेली. वहीं हैदराबाद की ओर से मयंक मार्कंडे ने 2 विकेट चटकाए.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की शुरुआत खराब रही. इस मैच में मयंक अग्रवाल की जगह हैरी ब्रूक के साथ अभिषेक शर्मा ओपनिंग करने आए थे. इस सीजन पहला शतक लगाने वाले हैरी ब्रूक 18 रन बनाकर आकाश सिंह की गेंद पर कैच आउट हुए. इसके बाद अभिषेक ने राहुल त्रिपाठी के साथ दूसरे विकेट के लिए 36 रन की साझेदारी निभाई.

जडेजा ने अभिषक को अजिंक्य रहाणे के हाथों कैच कराया. वह 26 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की मदद से 34 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद जडेजा ने राहुल त्रिपाठी को आकाश सिंह के हाथों कैच कराया. त्रिपाठी 21 गेंदों में 21 रन बना सके. इसके बाद महीश तीक्षणा ने कप्तान एडेन मार्करम को चलता किया. फिर जडेजा की फिरकी का जादू देखने को मिला और छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए मयंक अग्रवाल को धोनी के हाथों स्टंप कराया. वह एक बार फिर फेल रहे और दो रन बना सके. हेनरिक क्लासेन 16 गेंदों में 17 रन बनाकर महीश पथिराना की गेंद पर आउट हुए. मार्को यानसेन 22 गेंदों में 17 रन बनाकर नाबाद रहे. वहीं, पारी की आखिरी गेंद पर वॉशिंगटन सुंदर नौ रन बनाकर रन आउट हुए. चेन्नई की ओर से जडेजा ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए। वहीं, आकाश सिंह, तीक्षणा और पथिराना को एक-एक विकेट मिला.

The post CSK vs SRH IPL 2023: चेपॉक में चेन्नई का राज, हैदराबाद को 7 विकेट से दी पटकनी, कॉन्वे और जडेजा रहे जीत के हीरो… appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/csk-vs-srh-ipl-2023-chennai-super-kings-beat-sunrisers-hyderabad-by-7-wickets/