Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
CG में कहर ढा रहा कोरोनाः प्रदेश में 518 मरीजों की हुई पहचान, 3 मरीजों ने तोड़ा दम, जानिए किस जिले में मिले कितने मरीज…

रायपुर. छत्तीसगढ़ शासन स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग राज्य कन्ट्रोल एन्ड कमांड सेंटर ने कोरोना बुलेटिन जारी किया है, जिसमें छत्तीसगढ़ में आज 5344 सैम्पलों की जांच हुई है. 518 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. 21अप्रैल 2023 की स्थिति में प्रदेश की पॉजिटिविटी दर 9.69 प्रतिशत है.

प्रदेश में आज कोरोना संक्रमित 3 व्यक्ति की मृत्यु हुई है. प्रदेश में 27 जिला से कोरोना संक्रमित पाए गए. शेष जिलों में कोरोना का कोई नया मामला नहीं आया है. प्रदेश में आज 21 अप्रैल को 27 जिला में 518 मरीज पाए गए हैं. जहां रायपुर में सबसे अधिक 65 मरीज मिले हैं. इसके अलावा बलौदाबाजार में 49, दुर्ग में 37, सरगुजा में 34, राजनांदगांव में 33, बिलासपुर में 29, महासमुंद में 28, कोरिया में 27, कांकेर में 26, बेमेतरा में 26 और दंतेवाड़ा में 22 मरीज मिले. वहीं अन्य जिलों में 20 से कम मामले दर्ज किए गए हैं.

The post CG में कहर ढा रहा कोरोनाः प्रदेश में 518 मरीजों की हुई पहचान, 3 मरीजों ने तोड़ा दम, जानिए किस जिले में मिले कितने मरीज… appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/518-patients-identified-in-chhattisgarh-3-patients-died/