Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ में आज भी बरसे बादल : कई जिलों में जमकर हुई बारिश, ओले गिरने से बिछी बर्फ की चादर, फसलों को भारी नुकसान

CG weather update : रायपुर. छत्तीसगढ़ में इन दिनों मौसम का मिजाज बदला हुआ है. आज भी बादल छाए रहे. बलौदाबाजार, बस्तर, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही समेत कई कई जिलों में बारिश भी हुई. गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में ओले गिरने से जमीन पर बर्फ की चादर बिछ गई थी. बारिश से फसलों को भी भारी नुकसान हुआ है.

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में पिछले चार दिनों से दोपहर बाद जमकर बारिश हो रही है. आज भी तेज अंधड़ के साथ जमकर ओलावृष्टि हुई. गौरेला-पेंड्रा के आसपास के गांवों में ओले गिरने से जमीन पर बर्फ की चादर बिछ गई थी. लगातार हो रही बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली है. अधिकतम तापमान में भारी गिरावट आई है. वहीं कुछ जगह किसानों की फसलों को भारी नुकसान पहुंचा है.

बलौदाबाजार में तीन चार दिनों से बारिश हो रही. दोपहर मे तेज गर्मी के बाद शाम होते ही आसमान में बादली छाने के साथ बारिश हो रही. आज भी तेज आंधी के साथ बारिश हुई. वहीं एक घंटे से ज्यादा समय तक शहर में बिजली बंद रही. बारिश से मौसमी खेती करने वाले किसानों को नुकसान हुआ है. कांकेर जिले और बस्तर में भी आज दोपहर बाद बारिश हुई.

The post छत्तीसगढ़ में आज भी बरसे बादल : कई जिलों में जमकर हुई बारिश, ओले गिरने से बिछी बर्फ की चादर, फसलों को भारी नुकसान appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/clouds-rained-in-chhattisgarh-even-today-heavy-rains-in-many-districts/