Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुंगेली में गूंजेगी कुमार विश्वास की कविताएं : कवि सम्मेलन में CM बघेल होंगे शामिल, मंत्रियों का भी लगेगा जमावड़ा

रोहित कश्यप, मुंगेली. विश्व प्रसिद्ध हिंदी कविताओं के युवा सम्राट डॉ. कुमार विश्वास का मुंगेली में होने वाले कार्यक्रम के लिए आयोजन समिति की ओर से तैयारियां जोर शोर से की जा रही है. फ्रेंड्स क्लब और द ग्रेट चेम्बर के संयुक्त तत्वावधान में यह कार्यक्रम 30 अप्रैल को पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में होगा. आपको बता दें कि इस कार्यक्रम के मीडिया पार्टनर लल्लूराम डाॅट काम हैं.

कार्यक्रम के संयोजक मुंगेली नगर पालिका अध्यक्ष हेमेन्द्र गोस्वामी ने बताया कि इस ऐतिहासिक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शामिल होंगे. कार्यक्रम में 40 हजार से अधिक लोगों के बैठने की व्यवस्था की जा रही है. उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के अलावा कई मंत्री एवं राज्य के अन्य नेताओ का जमावड़ा लगेगा. इसे लेकर आयोजन समिति द्वारा उनके नेतृत्व में आमंत्रण भी दिया जा चुका है.

इधर कार्यक्रम को अब गिनते के ही दिन बचे हैं. यही वजह है कि तैयारियां जोरों पर है. मुंगेली सहित आसपास के जिलों में कार्यक्रम को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है. वहीं इस ऐतिहासिक कार्यक्रम में अधिक से अधिक लोगों की उपस्थिति हो सके, इसके लिए सोशल मीडिया से लेकर गांव-गांव व शहरों में लाउडस्पीकर से भी प्रचार प्रसार किया जा रहा है.

The post मुंगेली में गूंजेगी कुमार विश्वास की कविताएं : कवि सम्मेलन में CM बघेल होंगे शामिल, मंत्रियों का भी लगेगा जमावड़ा appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/poems-of-kumar-vishwas-will-resonate-in-mungeli-cm-baghel-will-attend-the-kavi-sammelan/