Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
DMK पार्टी की सांसद ने तमिलनाडु से बीजेपी प्रमुख के अन्नामलाई पर लगाया आरोप, कहा…

द्रविड़ मुनेत्र कषगम (DMK) पार्टी की सांसद कनिमोझी करुणानिधि ने तमिलनाडु से बीजेपी प्रमुख के अन्नामलाई पर आरोप लगाए हैं। उनका आरोप है कि चुनाव अभियान के दौरान अन्नामलाई ने राज्य के गान का अपमान किया है। इसके लिए कनिमोझी ने माफी की भी मांग की है।

माफी मांगे अन्नामलाई: डीएमके सांसद

इसके लिए डीएमके सांसद ने ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने लिखा, “कोई ऐसा कैसे हो सकता है कि आप अपनी पार्टी के सदस्यों को ‘तमिल थाई वजथु’ को नीचा दिखाने से नहीं रोक पाए, क्या आप सही में तमिलनाडु के लोगों की चिंता करते हैं?”

अन्नामलाई ने कनिमोझी के ट्वीट का दिया जवाब

सांसद कनिमोझी के ट्वीट के बाद बीजेपी प्रमुख के अन्नामलाई ने भी पलटवार करते हुए एक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने तत्कालीन विपक्ष के नेता और तमिलनाडु के वर्तमान मुख्यमंत्री एम के स्टालिन की एक पुरानी समाचार क्लिप साझा की, जिसमें यह बताया गया कि एक कार्यक्रम में राष्ट्रीय ध्वज फहराने के बाद, राष्ट्रगान नहीं बजाया गया था।

इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा, ” चिंता न करें, हमारा एकमात्र मिशन तमिल लोगों को आप और डीएमके की सस्ती राजनीति से बचाना है।

ट्वीट में अन्नामलाई ने कहा, “क्या आप एक ऐसे नेता के साथ हैं जो हमारे राष्ट्रीय ध्वज को फहराने के बाद राष्ट्रगान बजाना नहीं जानता?”

वायरल वीडियो में ‘राज्य का गान’ बीच में रोका गया

दरअसल इस घटना को लेकर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसके अनुसार कर्नाटक के शिमोगा में बीजेपी का चुनाव प्रचार कार्यक्रम चल रहा था। इसमें मंच पर ‘तमिल थाई वजथु’ गान बजाया गया, फिर इसे बीजेपी के वरिष्ठ नेता केएस ईश्वरप्पा के द्वारा बीच में रोक दिया गया और कर्नाटक राज्य का गान बजाने के लिए कहा गया। इस कार्यक्रम में तमिलनाडु प्रमुख और कर्नाटक प्रभारी के अन्नामलाई भी मौजूद थे।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद डीएमके की तरफ से प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है व इसे लेकर माफी मांगने की भी बात की जा रही है। गौरतलब है कि कर्नाटक में 224 सीटों वाली विधानसभा के लिए 10 मई को मतदान होगा और वोटों की गिनती 13 मई को होगी।

The post DMK पार्टी की सांसद ने तमिलनाडु से बीजेपी प्रमुख के अन्नामलाई पर लगाया आरोप, कहा… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/52907