Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Google Doodle: हैरी पॉटर फेम Alan Rickman’s पर गूगल ने बनाया डूडल…

प्रतीक चौहान. रायपुर. Alan Rickman Google Doodle: गूगल आज 30 अप्रैल को इंग्लिश अभिनेता और हैरी पॉटर फेम एलन रिकमैन का जन्‍मदिन मना रहा है.

 एलेन को ब्रॉडवे प्ले ‘लेस लिआइसन्स डेंजरस’ में उनके शानदार प्रदर्शन के 36 साल पूरे होने पर एक डूडल समर्पित किया गया है. इस प्‍ले के लिए उन्होंने टोनी नॉमिनेशन पाया जिसने उनके करियर को शुरूआत देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

Alan Rickman’s ने मशहूर फ़िल्मों में अभिनय किया था और उनकी प्रतिभा और शानदार अभिनय कौशल उन्हें दुनिया भर में लोकप्रियता दिलाई. अलन रिकमैन 1946 में लंदन में जन्मे थे. उन्होंने अपनी अभिनय करियर 1970 के दशक में शुरू की थी. वे अपने कैरियर के दौरान अनेक चुनौतियों का सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने कभी नहीं हार मानी, उन्होंने फ़िल्मों में अपनी अदाकारी द्वारा दर्शकों को जीत लिया.

Alan Rickman की सबसे मशहूर फ़िल्म हैं ‘हैरी पॉटर’ फ़िल्म सीरीज, जहां उन्होंने स्नेप उपाध्याय का किरदार निभाया था. Alan की ‘डाइ हार्ड’, ‘लव अक्चुअली’, ‘रोबिन हुड’ जैसी कई मशहूर फ़िल्में भी हैं जिसे उनके फैंस के खूब पसंद किया.

The post Google Doodle: हैरी पॉटर फेम Alan Rickman’s पर गूगल ने बनाया डूडल… appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/alan-rickman-google-doodle/