Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
WEATHER UPDATE : प्रदेश के कई हिस्सों में चल रही तेज हवाएं, कुछ जगहों पर हो रही बारिश, दो-तीन दिनों तक मौसम ठंडा रहने की संभावना

रायपुर. छत्तीसगढ़ में मौसम फिर बदला है. रविवार सुबह से ही प्रदेश के कई स्थानों में तेज हवा आंधी के साथ बूंदा-बांदी जारी है. तो कुछ जगहों पर बारिश भी हो रही है. हालांकि मौसम विभाग इसे लेकर पहले ही संभावनाएं जताई थी. आगामी दो-तीन दिनों तक मौसम ठंडा रहने का अनुमान है.

बता दें कि प्रदेश में 87% तक नमी है. शनिवार रात कई जगहों पर चमक के साथ बारिश हुई थी. जिसके चलते आज तापमान में उतार-चढ़ाव देखा जा सकता है. वहीं रायपुर का तापमान 26 डिग्री सेल्सियस तक रहने की संभावना है.

The post WEATHER UPDATE : प्रदेश के कई हिस्सों में चल रही तेज हवाएं, कुछ जगहों पर हो रही बारिश, दो-तीन दिनों तक मौसम ठंडा रहने की संभावना appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/weather-update-strong-winds-blowing-in-many-parts-of-chhattisgarh-weather-likely-to-remain-cold/