Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
किसी का भाई किसी की जान में नजर आई Pooja Hegde की एक्टिंग ने जीता फैंस का दिल…

सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान ईद के अवसर पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके अलावा पूजा हेगड़े की भी अहम भूमिका थी। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर फैंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यवसाय किया है। हालांकि, फिल्म को क्रिटिक्स ने पसंद नहीं किया था और इसे खराब रेटिंग मिली थी। इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यवसाय करने में सफल रही है।

किसी का भाई किसी की जान के कारण पूजा हेगड़े भी काफी चर्चा में है

किसी का भाई किसी की जान फिल्म के माध्यम से फिल्म एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी काफी चर्चा में है। दरअसल फिल्म में उनकी भूमिका को काफी पसंद किया गया है। पूजा हेगड़े और सलमान खान की जोड़ी पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आई है। पूजा हेगड़े का अभिनय दर्शकों को पसंद आया है। वह अपनी भूमिका से दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल रही है।

पूजा हेगड़े ने दक्षिण में भी कई कलाकारों के साथ काम किया है

पूजा हेगड़े साउथ इंडस्ट्री में काफी काम किया है। उन्होंने दक्षिण में भी कई कलाकारों के साथ काम किया है। उनकी कई फिल्में सुपरहिट हुई है। अब बॉलीवुड में अपना करियर बना रही हैं। उन्होंने ऋतिक रोशन की फिल्म मोहनजोदड़ो से बॉलीवुड डेब्यू किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। वह जल्द कई फिल्मों में नजर आनेवाली है। वह अपनी फिल्मों को लेकर फैंस के बीच भी काफी फेमस है।

The post किसी का भाई किसी की जान में नजर आई Pooja Hegde की एक्टिंग ने जीता फैंस का दिल… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/53050