Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ट्विटर यूजर्स ने यूक्रेनी रक्षा मंत्रालय पर असंवेदनशीलता और भारतीयों की भावनाओं को आहत करने का लगाया आरोप 

यूक्रेन के रक्षा मंत्रालय के एक ट्वीट पोस्ट किया, जिसमें देवी काली की आपत्तिजनक तस्वीर थी। हालांकि विरोध के बाद इसे हटा लिया गया। ट्विटर हैंडल डिफेंसयू पर कैप्शन के साथ इसे पोस्ट किया गया था। इस पोस्ट के बाद कई ट्विटर यूजर्स ने विरोध किया।

नाराजगी के बाद ट्वीट को यूक्रेन के रक्षा मंत्रालय ने हटा दिया

ट्विटर यूजर्स ने यूक्रेनी रक्षा मंत्रालय पर असंवेदनशीलता और भारतीयों की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया। कुछ ट्विटर यूजर्स ने विदेश मंत्री एस जयशंकर से दखल देने की मांग भी की। एक यूजर ने ट्वीट किया, मां काली को गलत तरीके से दिखाने वाली इस अपमानजनक पोस्ट पर भारत का विदेश मंत्रालय और विदेश मंत्री डा. जयशंकर कृपया ध्यान दें। नाराजगी के बाद ट्वीट को यूक्रेन के रक्षा मंत्रालय ने हटा दिया।

30 अप्रैल को मां काली की फोटो शेयर की गई थी

यूक्रेन के डिफेंस मिनस्ट्री के आधिकारिक ट्विटर हैंडल की तरफ से 30 अप्रैल को मां काली की फोटो शेयर की गई थी, जिसमें मां काली को अभद्र रूप में दिखाया गया था। ऐसे में यूक्रेन ने यह नापाक हरकत क्यों की, इसके पीछे यूजर्स अपने अपने तर्क दे रहे हैं।

कुछ यूजर्स का मानना है कि यूक्रेन भारत से इसलिए भी तिलमिलाया हुआ है क्योंकि भारत ने उसकी रूस के साथ जारी जंग में अब तक मदद नहीं की। वहीं कुछ यूजर्स का मानना है कि भारत को रूस के बीच अच्छे संबंध यूक्रेन को खटक रहे हैं। ऐसे में उसने बौखलाहट में यह अक्षम्य गलती कर दी।

The post ट्विटर यूजर्स ने यूक्रेनी रक्षा मंत्रालय पर असंवेदनशीलता और भारतीयों की भावनाओं को आहत करने का लगाया आरोप  appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/53094