Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राज्य के पुलिस बल में लगभग तीन सौ अधिकारियों को अत्यधिक शराब पीने की लत है- सरमा 

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि राज्य के पुलिस बल में लगभग तीन सौ अधिकारियों को अत्यधिक शराब पीने की लत है। इस कारण उन्हें स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति (वीआरएस) की पेशकश की जाएगी। इसकी प्रक्रिया पहले ही शुरू हो चुकी है। इनके स्थान पर नई भर्तियां की जाएंगी।मुख्यमंत्री ने कहा कि लगभग तीन सौ अधिकारी और जवान शराब के आदी हैं। नशे की वजह से उनके शरीर को काफी नुकसान हुआ है। सरकार के पास उनके लिए वीआरएस का प्रविधान है।

शासन के विकेंद्रीकरण पर भी काम: सरमा

राज्य के गृह विभाग का कार्यभार भी संभाल रहे शर्मा ने एक कार्यक्रम से इतर मीडिया से कहा कि इस संबंध में पुराने नियम हैं, लेकिन हमने इसका इस्तेमाल नहीं किया था। सरमा ने कहा कि वह शासन के विकेंद्रीकरण पर भी काम कर रहे हैं। सभी 126 विधानसभा क्षेत्रों में उपायुक्तों के कार्यालय के साथ अन्य कार्यालयों को खोलने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। हम यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं कि लोगों को उपायुक्त कार्यालय में काम के लिए जिला मुख्यालय की यात्रा न करनी पड़े। यह कार्यालय हर विधानसभा क्षेत्र में उपलब्ध हो।

The post राज्य के पुलिस बल में लगभग तीन सौ अधिकारियों को अत्यधिक शराब पीने की लत है- सरमा  appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/53103