Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अगले पांच दिनों तक उत्तर पश्चिम भारत में अच्छी बारिश होने की संभावना…

देशभर में मौसम ने अलग करवट ले ली है। मौसम में बदलाव होने से कुछ दिनों से लूं की वजह से परेशान लोगों को भी इससे राहत मिली है। मौसम विभाग के अनुमान से अगले पांच दिनों में देश के कई हिस्सों में भारी बारिश हो सकती है। साथ ही कई जगह ओलावृष्टि की भी उम्मीद है।

अगले पांच दिन ‘बारिश ही बारिश’

भारत के कुछ हिस्सों में सोमवार को भार बारिश हुई। राजस्थान, बिहार और मध्य प्रदेश जैसे कई राज्यों में तो ओलावृष्टि भी देखने को मिली है। इसी बीच भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने कहा है कि पूरे भारत में अगले पांच दिनों तक तापमान सामान्य से नीचे ही रहेगा। यानी कि गर्मी में चल रही लू से भी लोगों को राहत मिलेगी।

इन राज्यों में ओलावृष्टि के आसार

अगले पांच दिनों तक उत्तर पश्चिम भारत में अच्छी बारिश होने की संभावना है। साथ ही बिजली भी चमक सकती है। इसके साथ ही उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों में ओलावृष्टि के भी आसार हैं।

इस दौरान तापमान में भी गिरावट दर्ज की जा सकती है। संभावना है कि दिल्ली में न्यूनतम तापमान 21 डिग्री और अधिकतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस तक दर्ज किया जा सकता है।

दक्षिण भारत में भारी बारिश की संभावना

वहीं, पश्चिम बंगाल, सिक्किम और ओडिशा सहित पूर्वी भारत के कुछ हिस्सों में गरज और बिजली गिरने के साथ भारी बारिश होने की संभावना है। इनके अलावा दक्षिण भारत की बात की जाए तो कर्नाटक, तटीय आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, केरल और तमिलनाडु सहित दक्षिण भारतीय राज्यों में अगले पांच दिनों में भारी से बहुत भारी बारिश हो सकती है।

 

The post अगले पांच दिनों तक उत्तर पश्चिम भारत में अच्छी बारिश होने की संभावना… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/53169