Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
धार में घाटाबिल्लोद बाइपास पर सड़क हादसा, बीजेपी नेता सहित तीन लोगों की मौत,

मध्यप्रदेश के धार जिले में मंगलवार को सड़क हादसा हुआ है। हादसे में बीजेपी नेता सहित तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में कार पुलिया से नीचे गिर गई थी धार जिले से होकर गुजरने वाले इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर घाटाबिल्लोद बाइपास पुलिया से एक तेज रफ्तार कार नीचे गिर गई। इस भीषण सड़क दुर्घटना में घटनास्थल पर ही तीन लोगों की मौत हो गई, जिसमें दो महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं। ये सभी लोग देवास के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

घटना की सूचना के तत्काल बाद घाटाबिल्लौद पुलिस चौकी मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार, मृतक की जेब से विजिटिंग कार्ड और आधार कार्ड मिला, जिसमें मृतक की शिनाख्त विपिन सिंह ठाकुर निवासी आदर्श कॉलोनी पीएनबी रोड देवास के रूप में हुई है। साथ ही विजिटिंग कार्ड भी मिला है, जिसमें विपिन सिंह ठाकुर नगर संयोजक प्रधानमंत्री जन कल्याण प्रकोष्ठ छपा हुआ है, जिस जगह यह भीषण दुर्घटना हुई यह जगह एक बहुत बड़ा एक्सीडेंट जोन बन चुका है। पूर्व में भी यहां अनगिनत छोटी बड़ी दुर्घटनाए हुई हैं, जिनमें कई लोगों की मौत भी हो चुकी है।

घटनास्थल का ओसरुद गांव इंदौर जिले के बेटमा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है। लेकिन जब भी यहां कोई दुर्घटना होती है तो नजदीक होने के चलते सबसे पहले घाटाबिल्लोद चौकी पुलिस ही यहां पहुंचती है और सारी व्यवस्थाएं संभालती है। आज भी दुर्घटना की सूचना के बाद घाटाबिल्लोद चौकी प्रभारी प्रतीक शर्मा और पुलिस जवान मौके पर पहुंचे और घटनास्थल से शव को बेटमा अस्पताल भिजवाने की व्यवस्था की गई।

The post धार में घाटाबिल्लोद बाइपास पर सड़क हादसा, बीजेपी नेता सहित तीन लोगों की मौत, appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=83394