Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : तीरंदाजी प्रशिक्षण शिविर की शुरूआत, महीनेभर तक सिखाएंगे खेल की बारिकी

राजनांदगांव। तीरंदाजी सीखने के इच्छुक बच्चों को प्रशिक्षण व जरूरी संसाधन मुहैया कराने के लिए स्व. अभिलेख वेलफेयर फाउंडेशन और संस्कारधानी तीरंदाजी संघ द्वारा एक महीने के प्रशिक्षण शिविर की शुरूआत की गई है। अनुभवी प्रशिक्षक द्वारा पुलिस लाईन स्थित ग्राउंड में अगले एक महीने तक बच्चों को मुफ्त में तीरंदाजी के गुर सिखाए जाएंगे। इस शिविर का मंगलवार को एएसपी लखन पटले की मौजूदगी में उद्घाटन किया गया।तीरंदाजी को बढ़ावा देने व इससे जुड़े खिलाड़ियों के संवर्धन के लिए बीते तीन साल से अभिलेख वेलफेयर फाउंडेशन कार्यरत है।

इसी कड़ी में बीते साल से गर्मी के दिनों में समर कैंप का आयोजन की भी शुरूआत की गई है। इस बार समर कैंप 2 मई से शुरू किया गया है, जो अगले एक महीने तक जारी रहने वाला है। उद्घाटन कार्यक्रम में अध्यक्षता जिला अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लखन पटले ने की। इनके अलावा सीएसपी अमित पटेल, आरआई भूपेंद्र गुप्ता, वरिष्ठ पत्रकार जितेंद्र मिश्रा, प्रेस क्लब के अध्यक्ष सचिन अग्रहरि सहित अन्य उपस्थित रहे। कैंप में बच्चों काे प्रशिक्षण देने का काम पुलिस लाईन मैदान में अजेंद्र कुमार टांडेकर, हीरू साहू और हॉकी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में राहुल साहू द्वारा दिया जाएगा। कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ पत्रकार किशोर शिल्लेदार ने किया।

खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसलामुख्यअतिथि एएसपी लखन पटले ने इस अवसर पर कहा कि स्व. अभिलेख वेयफेयर फाउडेंशन द्वारा तीरंदाजी खेल के संवर्धन की दिशा में काफी पहल की जा रही है। एक माह तक शहर के दो स्थानो पर चल रहे शिविर में खिलाड़ियां बारिकियो से अवगत होगें। इस अवसर पर सीएसपी अमित पटेल और वरिष्ठ पत्रकार जितेन्द्र मिश्रा ने भी खिलाड़ियो को अपनी शुभकामनांए दी।

The post राजनांदगांव : तीरंदाजी प्रशिक्षण शिविर की शुरूआत, महीनेभर तक सिखाएंगे खेल की बारिकी appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=83419