Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बरात में आ रहे पिकअप की ट्रक से टक्कर, उड़े परखच्चे, तीन युवकों की मौत, एक गंभीर

गाजीपुर के बिरनो थाना क्षेत्र से एक बरात रसड़ा आ रही थी। बारात में शामिल होने के लिए डीजे वाले पिकअप से सिघाधर घाट होते हुए रसड़ा आ रहे थे। पिकअप पर डीजे बंधा था, जिसमें सभी आपरेटर सवार थे। सिघाधर घाट- रसड़ा मार्ग के नीबू चट्टी पर अचानक सामने से आ रही तेज रफ्तार की बोलेरो से बचने के चक्कर में पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में टक्करा गई। इसमें पिकअप के परखच्चे उड़ गए।रसड़ा थाना के निबू चट्टी के पास शनिवार की देर शाम सड़क किनारे खड़े ट्रक से डीजे लदी पिकअप टकरा गई। इस पर सवार तीन युवकों की मौत हो गई, एक घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद पिकअप का चालक भाग निकला। मौत की खबर लगते ही तीनों परिवार में कोहराम मच गया, परिवार के सदस्यों का रोते-रोते बुरा हाल रहा।

यह भी पढ़ें- दरिंदगी की सारी हदें पार: चाऊमिन खिलाने के बहाने टेंट के पीछे ले जाकर मासूम से दुष्कर्म, हालत गंभीर

गाजीपुर के बिरनो थाना क्षेत्र से एक बरात रसड़ा आ रही थी। बारात में शामिल होने के लिए डीजे वाले पिकअप से सिघाधर घाट होते हुए रसड़ा आ रहे थे। पिकअप पर डीजे बंधा था, जिसमें सभी आपरेटर सवार थे। सिघाधर घाट- रसड़ा मार्ग के नीबू चट्टी पर अचानक सामने से आ रही तेज रफ्तार की बोलेरो से बचने के चक्कर में पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में टक्करा गई। इसमें पिकअप के परखच्चे उड़ गए।चालक के दाहिने साइड़ बैठे डीजे आपरेटर मुकेश कुमार (19), अंकित कुमार ऊर्फ गोलू (19) और जौनपुर निवासी एक अज्ञात 20 वर्षीय युवक की मौके पर मौत हो गई। पिकअप की छत पर बैठा अजय कुमार घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय शव भिजवाया। रात में घटना की खबर लगते ही बरात में खलबली मच गई।

किसी तरह शादी की रस्म पूरी कर रात में ही बारात वापस लौट गई। रसड़ा थाना प्रभारी हितेन्द्र सिंह ने कहा कि तेज रफ्तार की डीजे लदी पिकअप ने ओवरटेक के चक्कर में सड़क किनारे खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। इसमें तीन युवकों की मौत हो गई। एक घायल है। एक युवक के परिजनों के न आने के कारण उसका पोस्टमार्टम अभी नहीं हुआ है।

The post बरात में आ रहे पिकअप की ट्रक से टक्कर, उड़े परखच्चे, तीन युवकों की मौत, एक गंभीर appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=83702