Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का शव फंदे से लटकता मिला, आत्महत्या की आशंका

रायबरेली मिल एरिया थाना क्षेत्र में गुरुवार को घर के अंदर एक महिला का शव फांसी के फंदे पर लटकता पाया गया। घटना सुबह करीब छह बजे की है। सोनी पत्नी संदीप कुमार निवासी ग्राम राही का शव फंदे पर लटकने की जानकारी पर अफरातफरी मच गई। प्रधान सहित अन्य ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण स्पष्ट हो पाएगा। घटना की वजह जानने के लिए घरवालों और पड़ोसियों से पूछताछ की जा रही है। प्रथम दृष्टया जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है। घरवालों की तरफ से अभी तहरीर नहीं मिली है।

The post संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का शव फंदे से लटकता मिला, आत्महत्या की आशंका appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=83979