Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मनेंद्रगढ़ : सरगुजा संभाग में कु. प्रिया ने मनेंद्रगढ़ का नाम किया रोशन

नवपदस्थ कलेक्टर नरेंद्र कुमार दुग्गा बुधवार शाम को 12वीं बोर्ड में प्रदेश की मेरिट सूची में 6वाँ स्थान प्राप्त करने वाली प्रिया रोहरा के निवास पहुँचे। उन्होंने प्रिया को गुदस्ता भेंट कर उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएँ दी। उनके साथ प्रशासनिक अधिकारियों ने भी छात्रा के माता-पिता व छात्रा को गुलदस्ता भेंट कर बधाई व शुभकामनायें दीं। कलेक्टर दुग्गा  ने प्रिया से कहा कि भविष्य में आगे बढ़ने के लिए किसी भी प्रकार की सहायता की आवश्यकता हो तो जिला प्रशासन हर संभव सहायता करने के लिए तैयार है।      कु. प्रिया ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता एवं शिक्षकों को दिया। प्रिया ने कहा कि मैं सीए बनना चाहती हूँ। मुझे मानक पुस्तकों के साथ यूट्यूब वीडियो से भी पढ़ाई में काफ़ी सहायता मिली।      उल्लेखनीय है कि बुधवार को छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा 10वीं एवं 12वीं बोर्ड परीक्षा के परिणाम घोषित किए गए जिसमें मनेंद्रगढ़ की विजय इंग्लिश मीडियम हायर सेकेंडरी स्कूल की छात्रा कु. प्रिया रोहरा ने 12वीं बोर्ड की प्रावीण्य सूची में कॉमर्स विषय में 96.20 फीसदी अंक प्राप्त कर प्रदेश में 6वाँ स्थान हासिल किया। सरगुजा संभाग में उन्होंने प्रथम स्थान प्राप्त कर सरगुजा संभाग में मनेंद्रगढ़ का नाम रोशन किया।        कलेक्टर दुग्गा के साथ पूर्व कलेक्टर पी.एस. ध्रुव, पुलिस अधीक्षक टी.आर. कोशिमा, एसडीएम मनेद्रगढ़ अभिषेक कुमार, जिला शिक्षा अधिकारी अजय मिश्रा, तहसीलदार अशोक सिंह भी उपस्थित थे।

The post मनेंद्रगढ़ : सरगुजा संभाग में कु. प्रिया ने मनेंद्रगढ़ का नाम किया रोशन appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=84005