Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जगदलपुर : कलेक्टर विजय ने दलपत बचाओ अभियान के सदस्यों से की सफाई तथा यहां की आर्थिक गतिविधियों पर चर्चा

जगदलपुर, 12 मई 2023 . कलेक्टर विजय दयाराम के ने गुरुवार शाम को दलपत बचाओ अभियान के सदस्यों से मुलाकात कर दलपत सागर में सफाई अभियान को तेज करने के साथ ही यहां आर्थिक एवं अन्य मनोरंजनात्मक गतिविधियों के विस्तार पर चर्चा की। श्री विजय गुरुवार को दूसरी बार दलपत सागर पहुंचे। सुबह उन्होंने यहां सफाई अभियान का मुआयना किया वहीं शाम को दलपत बचाओ अभियान के माध्यम से लंबे समय से दलपत सागर की सफाई अभियान को सहयोग कर रहे सदस्यों से मुलाकात की।
कलेक्टर  से चर्चा के दौरान अभियान के सदस्यों ने दलपत सागर में गाद की समस्या से अवगत कराया। कलेक्टर ने अंबिकापुर नगर निगम में तालाबों की सफाई के लिए प्रयोग किए गए बैक्टीरियल ई बॉल से प्राप्त सफलता को देखते हुए यहां भी उसी विधि के उपयोग किए जाने के संबंध में चर्चा की। अभियान के सदस्यों ने दलपत सागर को जलकुंभी मुक्त करने के सभी प्रयासों में सहयोग प्रदान करने की बात कही। कलेक्टर ने कहा कि यहां की आर्थिक गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए तालाब के जल की स्वच्छता को आवश्यक बताते हुए कहा कि इससे यहां लोगों की संख्या में वृद्धि होगी। यहां रोज शाम को जुटने वाली जनसमूह को देखते हुए यहां नागरिक केंद्रित मनोरंजनात्मक गतिविधियों को भी बढ़ाने की आवश्यकता बताई।  इस दौरान नगर निगम आयुक्त श्री केएस पैकरा, अनुविभागीय दंडाधिकारी श्री नंदकुमार चैबे, लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता श्री एसके सिंह सहित नगर निगम व लोक निर्माण विभाग के अधिकारी कर्मचारी तथा दलपत बचाओ अभियान के पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित थे।

The post जगदलपुर : कलेक्टर विजय ने दलपत बचाओ अभियान के सदस्यों से की सफाई तथा यहां की आर्थिक गतिविधियों पर चर्चा appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=84041