Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
किसी लड़के से बात करने के शक में सिरफिरे ने किशोरी को जिंदा जला दिया, बयान सुनकर पुलिस भी रह गई दंग

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में नगला पजाबा निवासी किशोरी की जलाकर हत्या करने वाले आरोपी अंकित को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। बताया कि वह किशोरी से एकतरफा प्रेम करता था। शक था कि वह किसी लड़के से बात करती है। इसी वजह से उसने गुस्से में आकर वारदात को अंजाम दिया।  पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया। वहां से जेल भेजा गया। कोतवाली क्षेत्र के नगला पजाबा में मंगलवार की दोपहर एकतरफा प्यार में सिरफिरे युवक अंकित ने पड़ोस की ही रहने वाली 17 वर्षीय शिल्पी को मिट्टी का तल डालकर जिंदा जला दिया था। मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। 

वजह जानकार हैरान रह गई पुलिसघटना के बाद एसपी विनोद कुमार, एएसपी राजेश कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। वहीं तीन टीमें आरोपी की तलाश के लिए लगाई गई थीं। बुधवार की सुबह पुलिस ने एक सूचना पर आरोपी अंकित को करहल चौराहा के पास से गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली लाकर जब पूछताछ की गई तो उसने जो कहानी बयां की, उसे सुन सभी हैरान रह गए।पहले शिल्पी से हाथापाई की अंकित ने बताया कि वह पड़ोस की रहने वाली शिल्पी से बेहद प्यार करता था। उसे पता चला कि वह किसी लड़के से बात करती है। यह बात उसे नागवार गुजरी और वह मंगलवार की दोपहर शिल्पी के घर हकीकत जानने के लिए गया। पूछने पर जब कोई जवाब नहीं मिला तो उसने शिल्पी से हाथापाई कर दी। 

अदालत ने जेल भेज दियाविरोध करने पर उसी के घर में रखे डिब्बे से मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। इसके बाद वह मौके से भाग गया। बाद में पता चला कि शिल्पी की मौत हो गई है। गिरफ्तार आरोपी को पूछताछ करने के बाद पुलिस ने न्यायालय में पेश किया। वहां से उसे जेल भेजा गया।

The post किसी लड़के से बात करने के शक में सिरफिरे ने किशोरी को जिंदा जला दिया, बयान सुनकर पुलिस भी रह गई दंग appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=84589