Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
प्रेमी के साथ भागी महिला अपनी नौ साल की बेटी का कराती रही दुष्कर्म, हिंदू संगठन की मदद से हो पाई FIR

मध्यप्रदेश के सतना में शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। प्रेमी के साथ भागी महिला पर आरोप है उसने अपनी ही नौ साल की बेटी का कई बार दुष्कर्म कराया है। मां का प्रेमी बच्ची को नशे की गोलियां देकर गलत हरकत करता था। बच्ची जब ननिहाल पहुंची तो उसने सारी बात बताई। पिता बच्ची से दुष्कर्म मामले में पुलिस में शिकायत करने पहुंचा पर उसकी सुनवाई नहीं हुई। हिंदू संगठन के सदस्य जब साथ आए तो पुलिस ने एफआईआर लिखी। आरोपी महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। बता दें कि आरोपी युवक पहले से कफ सिरप तस्करी के मामले में जेल में है और महिला को पुलिस तलाश रही है। जानकारी के मुताबिक ये चौंका देने वाला मामला सतना जिले का है। पीड़ित बालिका के पिता ने एसपी को बताया कि पत्नी नौ वर्ष की बेटी और पांच वर्ष के बेटे को लेकर शीबू खान नामक युवक के साथ चली गई थी। 26 फरवरी को पुलिस इन्हें तलाश कर लाई। इसके बाद दोनों बच्चों को 28 मार्च को उनके ननिहाल छोड़ आए ताकि बच्चे सदमे से बाहर निकल सकें। इनकी मां साथ रहने को तैयार नहीं थी, इसलिए उसे वन स्टॉप सेंटर भेजा गया था। वह  वहां से कहीं चली गई। बच्ची ने नानी-मौसी को बताया कि उसे निजी अंगों में दर्द है और शीबू गलत हरकत करता था।

फरियादी ने बताया कि पूछने पर उसकी बेटी ने कहा कि पुणे में रहते वक्त उसे नशीली दवाई देते थे। जिसके बाद वह बेसुध हो जाती थी। जब होश आता था तो उसके प्राइवेट पार्ट में दर्द होता था। इसके बारे में बच्ची ने मां को बताया तो उसने धमकी देना शुरू कर दिया था। डर के मारे बच्ची सब सहती रही और ननिहाल पहुंची तो आपबीती बताई।एसपी को बताया गया कि ताला थाना जाकर शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की गई, लेकिन मुंशी अवधेश पयासी एवं डायल 100 स्टाफ हामिद शाह ने रिपोर्ट नहीं लिखने दी। धमकाया गया कि चाहे कुछ भी कर लो कार्रवाई नहीं होगी।

25 मई को हिंदू महापंचायतताला थाना क्षेत्र में हिंदू विरोधी गतिविधियों को लेकर बजरंग दल ने बुधवार को एक बैठक की है। इसमें तय किया गया है कि 25 मई को हिंदू महापंचायत की जाएगी। पुलिस अधीक्षक से मिलकर सचिन शुक्ला समेत अन्य पदाधिकारियों ने एसपी से मांग की है कि इस प्रकरण में कड़ी कार्रवाई की जाए। 

The post प्रेमी के साथ भागी महिला अपनी नौ साल की बेटी का कराती रही दुष्कर्म, हिंदू संगठन की मदद से हो पाई FIR appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=84597