Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
51 वर्षीय व्यक्ति ने चार साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, पढ़े पूरी खबर

इरोड की महिला अदालत ने बुधवार को एक 51 वर्षीय व्यक्ति को चार साल की बच्ची का यौन उत्पीड़न करने का दोषी ठहराया और 20 साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाई।

शिकायत में कहा गया है कि मोदाकुरिची के पास गेटपुदुर के वीरासामी, एक विधुर दिहाड़ी मजदूर, 30 दिसंबर, 2021 को अपने घर के पास टहलते समय एक चार साल की बच्ची को देखा, उसे एक सुनसान जगह पर ले गया और उसका यौन उत्पीड़न किया। बच्ची के चिल्लाने पर युवक उसे छोड़कर भाग गया।

बच्ची ने अपने माता-पिता को सूचित किया, जो उसे अस्पताल ले गए जहां उसका इलाज किया गया। दो दिन बाद 1 जनवरी, 2022 को माता-पिता ने इरोड में सभी महिला पुलिस स्टेशन में वीरासामी के खिलाफ शिकायत दर्ज की, जिसने जांच के बाद उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया और POCSO (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम, 2012) के तहत मामला दर्ज किया।

बुधवार शाम को इरोड महिला कोर्ट की न्यायाधीश आर मालती ने दोषी वीरासामी को 20 साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाई और उस पर 5,000 रुपये का जुर्माना लगाया।

The post 51 वर्षीय व्यक्ति ने चार साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, पढ़े पूरी खबर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/54270