Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
 नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयर ने भरी उड़ान…

पिछले दो दिन से नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयर उड़ान भर रहे हैं। 17 मई को यह स्टॉक 567 रुपये पर बंद हुआ था औ आज 632.40 रुपये तक पहुंच गया। यानी केवल दो दिन के कारोबार में करीब 45 रुपये प्रति शेयर का उछाल आया। आज यानी शुक्रवार सुबह 10:30 बजे तक यह 615 रुपये पर ट्रेड कर रहा था। इस दौरान इसमें 5 फीसद से अधिक की उछाल रही। नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयरों में उछाल के पीछे उसकी सहायक कंपनी नॉडविन गेमिंग है। नॉडविन गेमिंग ने अपने निवेशकों से 231 करोड़ रुपये का फंड हासिल किया है। इस फंड का इस्तेमाल गेमिंग और ई-स्पोर्ट्स सेगमेंट को डेवलप करने में किया जाएगा।

आज नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयर 592.10 रुपये पर खुलकर 632.40 रुपये के दिन के उच्चतम स्तर पर पहुंचे। इसका 52 हफ्ते का हाई 783.70 रुपये और लो 475.05 रुपये है।  पिछले एक महीने में नजारा की नजर-ए-इनायत अपने निवेशकों पर भरपूर रही। एक महीने में इसने करीब 19 फीसद का रिटर्न दिया। हालांकि, दो साल पहले मार्केट में उतरे इस शेयर में निवेश करने वाले अभी भी करीब 27 फीसद के नुकसान में हैं।

नजारा टेक्नोलॉजीज खरीदें, बेचें या होल्ड करें: नजारा टेक्नोलॉजीज को लेकर अगर एक्सपर्ट्स के नजरिए की बात करें तो 10 में 8 बुलिश हैं। इनमें से 6 ने तुरंत खरीदारी की सलाह दी है। जबकि, एक एक्सपर्ट ने बेचने और एक ने होल्ड रखने की सलाह दी है।

The post  नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयर ने भरी उड़ान… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/54294