Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
वीर सावरकर की जयंती के अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें याद किया..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को हिंदुत्व विचारक वीडी सावरकर की तारीफ करते हुए कहा कि उनके व्यक्तित्व में ताकत झलकती है और उनका निडर और स्वाभिमानी स्वभाव गुलामी की मानसिकता को बर्दाश्त नहीं कर सकता। ‘मन की बात’ प्रसारण के दौरान सावरकर को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि सावरकर का बलिदान, साहस और दृढ़ संकल्प हमें प्रेरित करता है।

पीएम मोदी ने कहा, “आज 28 मई महान स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर की जयंती है। उनके बलिदान, साहस और संकल्प से जुड़ी कहानियां आज भी हम सभी को प्रेरणा देती हैं। मैं उस दिन को नहीं भूल सकता जब मैं अंडमान की कोठरी में गया था, जहां वीर सावरकर को ‘काला पानी’ की सजा मिली।”

The post वीर सावरकर की जयंती के अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें याद किया.. appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/55020