Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
झारखंड में बड़ा हादसा, 25 हजार वोल्ट की हाइटेंशन लाइन की चपेट में आकर छह की मौत

झारखंड में एक बड़ा हादसा हुआ है। दरअसल यहां यहां ईस्टर्न सेंट्रल रेलवे डिविजन में ओवरहेड इलेक्ट्रिक खंभे लगाने के दौरान लगे बिजली के झटके से छह लोगों की मौत हो गई। घटना ईस्टर्न सेंट्रल रेलवे के धनबाद डिविजन के निचितपुर रेलवे क्रॉसिंग की है। कुछ कर्मचारी रेलवे के ओवरहेड इलेक्ट्रिक खंभे लगा रहे थे। इसी दौरान हाइटेंशन लाइन की चपेट में आकर छह लोगों की मौत हो गई। हादसे में कुछ लोग घायल भी हुए हैं। 

कैसे हुआ हादसा
हादसे के बाद रेल परिचालन भी प्रभावित हुआ है। घटना दोपहर साढ़े 11 बजे की बताई जा रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि दर्जनभर मजदूर धनबाद-गोमो रेलखंड में ओवरहेड इलेक्ट्रिक खंभा लगाने का काम कर रहे थे, इसी दौरान एक खंभा 25 हजार वोल्ट की हाइटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। इससे खंभे में करंट दौड़ गया। मृतकों की पहचान संजय भुइयां, गोविंद सिंह, श्याम सिंह, सुरेश मिस्त्री शामिल हैं। अन्य दो की पहचान की जा रही है। 

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे के शीर्ष अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। अधिकारियों का कहना है कि बिना पावर ब्लॉक किए कैसे काम हो रहा था, इसकी जांच की जाएगी। 

The post झारखंड में बड़ा हादसा, 25 हजार वोल्ट की हाइटेंशन लाइन की चपेट में आकर छह की मौत appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=86319