Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
धमतरी : रिसगांव में आयोजित जिला स्तरीय जनसमस्या निवारण शिविर में 44 आवेदनों का किया गया मौके पर निराकरण

कलेक्टर ऋतुराज रघुवंशी के निर्देश पर जिले में शासन की योजनाओं की जानकारी आमजनों को उपलब्ध कराने, उनकी समस्या, मांग और शिकायत का मौके पर निराकरण करने के उद्धेश्य से जिला स्तरीय जनसमस्या निवारण शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज वनांचल नगरी के दूरस्थ ग्राम रिसगांव में जिला स्तरीय जनसमस्या निवारण शिविर आयोजित किया गया। शिविर में मिले 81 में से 44 आवेदनों का मौके पर निराकरण किया गया और शेष 37 आवेदनों के निराकरण के लिए समय-सीमा दी गई।जिला स्तरीय जनसमस्या निवारण शिविर रिसगांव में पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग को सर्वाधिक 34 आवेदन मिले, जिनका मौके पर ही निराकरण कर लिया गया। इसी तरह ग्रामीण यांत्रिकी सेवा संभाग को 27, आदिवासी विकास विभाग को 05, शिक्षा और स्वास्थ्य विभाग को 03-03, महिला एवं बाल विकास, विद्युत विभाग को 02-02 और पशु चिकित्सा विभाग, मछलीपालन, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी, सहकारिता और प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना को एक-एक आवेदन मिले। शिविर में मुख्य कार्यपालन अधिकारी, जिला पंचायत रोक्तिमा यादव सहित विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

The post धमतरी : रिसगांव में आयोजित जिला स्तरीय जनसमस्या निवारण शिविर में 44 आवेदनों का किया गया मौके पर निराकरण appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=86517