Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बीपीएससी 69वीं सीसीई के लिए साक्षात्कार आज से

बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने बीपीएससी इंटिग्रेटेड 69वीं संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा के साक्षात्कार आज से शुरू हो रहे हैं। इसके प्रवेश पत्र आज ही जारी हो चुके हैं। मुख्य परीक्षा पास कर साक्षात्कार के लिए शॉर्टलिस्ट हुए उम्मीदवार अपना कॉल लेटर डाउनलोड कर सकते हैं। आयोग की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in से बीपीएससी इंटिग्रेटेड 69वीं सीसीई इंटरव्यू कॉल लेटर डाउनलोड कर सकते हैं। आयोग की ओर से बीपीएससी 69वीं सीसीई इंटरव्यू का आयोजन 15 अक्तूबर से 30 अक्तूबर के बीच किया जाएगा। इंटरव्यू दो पालियों में आयोजित होगा। पहली पाली का इंटरव्यू सुबह 10.30 बजे से और दूसरी पाली का इंटरव्यू दोपहर 2.30 बजे से शुरू। इस भर्ती अभियान का लक्ष्य कुल 475 रिक्तियों को भरना है। आधिकारिक वेबसाइट (bpsc.bih.nic.in) से अपने हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं।

कॉल लेटर डाउनलोड करने के चरण 

  1. आधिकारिक वेबसाइट (bpsc.bih.nic.in) पर जाएं।
  2.  “नवीनतम अधिसूचना” अनुभाग पर जाएं 
  3. “बीपीएससी 69वें सीसीई इंटरव्यू कॉल लेटर” लिंक पर क्लिक करें।
  4. लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें।
  5. बीपीएससी 69वें सीसीई इंटरव्यू कॉल लेटर डाउनलोड करें।
  6. इसे भविष्य के संदर्भ के लिए रखें।

बीपीएससी 69वें सीसीई इंटरव्यू कॉल लेटर डाउनलोड करने के लिए, उम्मीदवारों को अपने लॉगिन क्रेडेंशियल संभाल कर रखने चाहिए। BPSC उम्मीदवारों के व्यक्तित्व, संचार कौशल और विषय ज्ञान का परीक्षण करने के लिए साक्षात्कार आयोजित करता है। BPSC 69वें CCE साक्षात्कार में कुल 120 अंक होंगे।

The post बीपीएससी 69वीं सीसीई के लिए साक्षात्कार आज से appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/111266