Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मैनेजर ने बिक्री की 1 लाख 32 हजार रकम किया पार…पिज्जा बेचने के बाद आरोपी ने रकम नहीं किया जमा…पुलिस ने किया गिरफ्तार
बिलासपुर—-पिज्जा हट कम्पनी कr ब्रिकी रकम को पार करने वाले आरोपी को सरकण्डा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी नागेश राव हुमने ने पिज्जा ब्रिक्री की रकम एक लाख 32 हजार रूपये लॉकर में नहीं जमा कर उपयोग कर लिया । मामले में शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी बी नागेशराव आदर्श नगर पानी टंकी के पास सिरगिट्टी थाना का रहने वाला है। 
पुलिस के अनुसार पथररिया निवासी ललित कुमार साहू ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि  बैमा नगोई चौक पर पिज्जा हट का नया दुकान खोला गया है। पिज्जा हट कम्पनी में मैनेजर का काम करता है। शिफ्ट मैनेजर के पद पर नागेशराव हुमने कार्यरत् है। नियमानुसार पिज्जा बिक्री में मिली रकम 1 लाख 32 हजार रूपयों को कंपनी के खाते में जमा करना था। लेकिन नागेशराव ने पैसा लाकर में जमा नहीं कर खर्च कर दिया है।
पुलिस ने रिपोर्ट पर गबन की धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया। सरकन्डा थाना प्रभारी तोपसिंह नवरंग की टीम ने छाबनीकर आरोपी नागेश राव हुमने को घेराबन्दी कर पकड़ा गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने जुर्म कबूल किया।  विधिवत् गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।
https://www.cgwall.com/the-manager-crossed-the-sale-amount-of-rs-1-lakh-32-thousand-after-selling-the-pizza-the-accused-did-not-deposit-the-amount-police-arrested-him/