Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कोटा, सिरगिट्टी,सरकन्डा पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई…तलवार के साथ आधा दर्जन तलवारबाज गिरफ्तार..जुआरियों पर गिरी गाज..डेढ़ दर्जन मोटरसायकल बरामद
बिलासपुर—पुलिस कप्तान रजनेश सिंह के आदेश पर अलग अलग थाना क्षेत्रों में एक साथ आपरेशन प्रहार अभियान चलाया गया। अभियान में कोटा, सिरगिट्टी और सरकन्डा पुलिस को बड़ी कामायाबी मिली है। कोटा पुलिस ने जंगल से दो जुआरियों को धर दबोचा है। .यद्यपि कुछ जुआरी भागने में कामयाब रहे। लेकिन नगद समेत अन्य सामान बरामद कर लिया गया है। इसके अलावा सिरगिट्टी पुलिस ने चौक पर तलवार के साथ जन्मदिन मनाते चार तलवावाजों को गिरफ्तार किया है।सरकन्डा पुलिस ने भी तलवार लेकर घूमते आरोपी को हिरासत में लिया है। ताबड़तोड़ कार्रवाई पर पुलिस कप्तान ने सभी थाना प्रभारियों को सख्त निर्देश दिया है कि अपराधरियों के खिलाफ किसी प्रकार की मुरौव्त बर्दास्त नहीं किया जाएगा। साथ ही कार्रवाई में लापरवाही के लिए थाना स्टाफ और प्रभारी कार्रवाई के लिये तैयार रहे।
जंगल में जुआरियों पर धावा
पुलिस कप्तान रजनेश सिंह के आदेश पर कोटा पुलिस ने आपरेशन प्रहार अभियान के दौरान जुआरियों के खिलाफ रेड कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस टीम ने करपीहा जंगल में धावा बोलकर रूपयों पर दांव लगाते दो आरोपियों को धर दबोचा है। यद्यपि पुलिस को देखते ही ज्यादातर जुआरी भागने में कामयाब रहे। बावजूद इसके दो जुआरियों को पुलिस ने रंगे हाथ धर दबोचा है।
रेड कार्रवाई में नगद समेत दो मोबाइल और पांच मोटरसायकल को बरामद किया गया। 52 पत्ती जब्त कर आरोपियों के खिलाफ विधिवत कार्रवाई को अंजाम दिया गया। साथ ही मोटरसायकल के फरार मालिकों की तलाश तेज कर दी गयी है।
सिरगिटटी  में पकड़े गये तलवारबाज
 सिरगिट्टी पुलिस के अनुसार मुखबीर से जानकारी मिली  कि मैत्री चौक सिरगिटटी के पास 15 से 20 लडके मिलकर जन्मदिन की पार्टी मना रहे थे। सभी लड़के हाथ मे चाकू तलवार लहराते हुये आने जाने वालों को डरा धमका रहे हैं। जानकारी के बाद तत्काल तत्काल रेड कार्यवाही को अंजाम दिया गया।
पुलिस को देखते ही आरोपी भागने लगे। लेकिन 4 व्यक्तियो को दौड़ाकर पकड़ा गया। चारो से धारदार हथियार भी बरामद किया गया। कार्रवाई के दौरान पुलिस टीम ने मौके से 14 नग मोटर सायकल बरामद किया है। सभी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की गयी है। आरोपियों को न्यायिक रिमाण्ड में जेल दाखिल कराया गया है।
पकड़े गए आरोपियों का नाम,पता ठिकाना
1)रोशन मंडावी पिता अनिल मंडावी उम्र 21 साल निवासी साई मंदिर के पास सिरगिटटी
2).राज मिश्रा उर्फ बिटटू पिता दिलीप मिश्रा उम्र 23 साल निवासी ग्राम कोरमी ग्रीन कालोनी वार्ड नंबर 01 सिरगिटटी
3).सूजल खैरवार पिता राजकुमार खैरवार उम्र 20 साल निवासी नयापारा संतोषी मंदिर वार्ड नंबर 12 सिरगिटटी
4)ओम दिवाकार पिता कन्हैया दिवाकर उम्र 19 साल निवासी कोरमी रोड सिरगिटटी
तलवार के साथ सपड़ाया आरोपी
सरकन्डा पुलिस के अनुसार नगर भ्रमण के दौरान मुखबीर ने बताया कि हर श्रृंगार कालोनी आरके. नगर में एक व्यक्ति धारदार तलवार  लेकर किसी की तलाश कर रहा है। आने जाने वाले लोगों को डरा धमका भी रहा है। सूचना को तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में लाया गया। मौके पर रेड कार्यवाही कर आरोपी गोविन्द देवांगन को घेराबंदी कर पकड़ा गया। कब्जे से तलवार बरामद कर आरोपी को आर्म्स एक्ट के तहत न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।
 
https://www.cgwall.com/kota-sirgittisarkanda-polices-swift-action-half-a-dozen-swordsmen-arrested-with-swords/